भारत (India) के खिलाफ चेन्नई (Chennai) में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लैंड (England) के ऑफ स्पिनर डोमिनिक बेस (Dom Bees) ने टीम इंडिया (Team India) के चार धुरंधर बल्लेबाजों को चित कर दिया, जिसमें कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara), उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और ऋषभ पंत शामिल थे. 

                                 



इंग्लैंड (England) के ऑफ स्पिनर डोमिनिक बेस (Dom Bees) का यह भारतीय सरजमीं पर पहला ही दौरा है. डोमिनिक बेस ने पहले ही मैच में कमाल करते हुए इस तीनों दिग्गज बल्लेबाजों को अपनी फिरकी में फंसाया. बेस ने 55 रन देकर चार विकेट हासिल किये, जिसमें कोहली के अलावा अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत और चेतेश्वर पुजारा जैसे खिलाड़ियों के अहम विकेट थे.

इसके बाद डोम बेस की गेंद पर रहाणे ने ड्राइव खेला और रूट ने कैच लपक लिया. इस ऑफ स्पिनर ने चेतेश्वर पुजारा को रॉरी बर्न्स के हाथों कैच आउट कराया. डोम बेस ने ऋषभ पंत को भी पवेलियन की राह दिखाई.

बता दें कि इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर डोम बेस कम उम्र में डिप्रेशन में चले गए थे. साल 2018 में डोम बेस समरसेट की ओर से यॉर्कशायर के खिलाफ काउंटी मैच खेल रहे थे. बेस ड्रेसिंग रूम में बैठकर अपनी बल्लेबाजी का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान वो टीम के मनोविज्ञानी से बात करने लगे. बेस उनसे बातें करते हुए अपने अंदर के दर्द को बताने लगे. ये बताते हुए वो फूट-फूटकर रोने लगे थे, लेकिन आज डोम बेस इंग्लैंड की टेस्ट टीम का अहम हिस्सा हैं.